होम उत्पादRecombinant मानव विकास हार्मोन

इंजेक्शन के लिए प्रामाणिक न्यूप्प्रोपिन रीकॉम्बीनेंट मानव विकास हार्मोन, वजन कम हो गया

Thanks for your good quality product and excellent service, we will come back again!

—— फ्रांस से स्टेफ़नी

Delivery soon, the parcel is sealed, and the second time to order, as always! Will order again after a few weeks, be a long-term cooperation!

—— Belinda Raman

Angtropin और Nuptropin सबसे अच्छा rhGH 191aa है जिसका मैंने पहले कभी उपयोग नहीं किया है, मैंने Google पर जाँच की और कई फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग फ़ोरम पर छोड़े गए पोस्ट की समीक्षा को पाया।

—— मिस। वैलेरी ब्रैडली

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ

इंजेक्शन के लिए प्रामाणिक न्यूप्प्रोपिन रीकॉम्बीनेंट मानव विकास हार्मोन, वजन कम हो गया

चीन इंजेक्शन के लिए प्रामाणिक न्यूप्प्रोपिन रीकॉम्बीनेंट मानव विकास हार्मोन, वजन कम हो गया आपूर्तिकर्ता
इंजेक्शन के लिए प्रामाणिक न्यूप्प्रोपिन रीकॉम्बीनेंट मानव विकास हार्मोन, वजन कम हो गया आपूर्तिकर्ता इंजेक्शन के लिए प्रामाणिक न्यूप्प्रोपिन रीकॉम्बीनेंट मानव विकास हार्मोन, वजन कम हो गया आपूर्तिकर्ता

बड़ी छवि :  इंजेक्शन के लिए प्रामाणिक न्यूप्प्रोपिन रीकॉम्बीनेंट मानव विकास हार्मोन, वजन कम हो गया

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: Nuptropin
प्रमाणन: GMP & ISO9001:2000 & SFDA
मॉडल संख्या: 12iu / शीशी, 10vial / किट, 120iu / किट

भुगतान & नौवहन नियमों:

न्यूनतम आदेश मात्रा: 1 बॉक्स (120iu)
मूल्य: Negotiation
पैकेजिंग विवरण: मूल बॉक्स
प्रसव के समय: 5-7 व्यावसायिक दिनों
भुगतान शर्तें: वेस्टर्न यूनियन, MoneyGram, टी/टी
आपूर्ति की क्षमता: 2000 बक्से / माह
Contact Now
विस्तृत उत्पाद विवरण

न्यूट्रोपिन / रीकॉम्बिनेटेंट मानव विकास हार्मोन विभिन्न उपचारों के लिए उपयोग किया जाता है

न्यूट्रोपिन का इस्तेमाल विभिन्न उपचारों के लिए किया जा सकता है।

न्यूप्प्रोपिन को पुनर्नवीनीकरण मानव विकास हार्मोन, या आरएचजी भी कहा जाता है। यह एक हार्मोन है जो पिट्यूटरी ग्रंथि से छिपा हुआ है। यह मानव विकास और सेल प्रजनन और पुनर्जन्म को उत्तेजित करता है।

जैसे ही आप उम्र देते हैं, आपका शरीर स्वाभाविक रूप से कम एचजीएच पैदा करता है। अब आप बढ़ रहे नहीं हैं, इसलिए आपको नियमित रूप से कई नई कोशिकाओं को उत्पन्न करने की आवश्यकता नहीं है। एचजीएच का नुकसान भी आपको उम्र देता है। एचजीएच कोशिकाओं, हड्डियों, उपास्थि, मांसपेशियों, त्वचा, रक्त वाहिकाओं, नसों, यकृत और गुर्दे के विकास और विकास को सीधे प्रभावित करता है। एचजीएच द्वारा शासित सभी शारीरिक कार्य वे क्षेत्र हैं जो उम्र के रूप में पीड़ित होने लगते हैं। चूंकि एचजीएच के स्तर गिरते हैं, आपकी त्वचा टोन मर जाती है, झुर्री दिखाई देती है, और त्वचा slackens ...

संकेत

इसका उपयोग बच्चों और वयस्कों में प्राकृतिक विकास हार्मोन की कमी के मामलों में किया जा सकता है। इसका उपयोग उन मामलों में भी किया जा सकता है जब विकास हार्मोन के सामान्य स्तर का उत्पादन होता है लेकिन सामान्य स्तर से ऊपर वांछनीय होते हैं। बच्चों में इसका उपयोग तब किया जा सकता है जब प्राकृतिक विकास हार्मोन का उत्पादन होता है, इसलिए कद की समस्याएं हो सकती हैं ताकि बाल विकास में वृद्धि के लिए नुप्टोर्पिन को सहायता के रूप में दिया जा सके। वयस्कों में इसका उपयोग उन मामलों में किया जा सकता है जिनमें प्राकृतिक विकास हार्मोन में कमी आई है। यह मांसपेशियों के द्रव्यमान को बढ़ा सकता है, शरीर की वसा को कम कर सकता है और त्वचा को काफी हद तक सुधार सकता है और झुर्रियों को कम कर सकता है। अन्य उपचार जिनमें नूपट्रोपिन का उपयोग किया जा सकता है वे टर्नर सिंड्रोम, अंग प्रत्यारोपण, जलन और आघात होते हैं।

उपस्थिति - प्रत्येक शीशी में सफेद पाउडर के रूप में 12iu न्यूप्प्रोपिन होता है। पावर कोक या छोटे कणों में देखा जा सकता है, जो वृद्धि हार्मोन के लिए सामान्य है।

खुराक - इलाज के आधार पर इस्तेमाल किया जा रहा है। दैनिक खुराक 0.005 मिलीग्राम प्रति किलो शरीर के वजन के बीच 0.06 मिलीग्राम प्रति किलो वजन के बीच बदलता है। कम खुराक से शुरू करने की सिफारिश की जाती है और धीरे-धीरे आवश्यक लक्ष्य खुराक तक इसे बढ़ाया जाता है। खुराक के संबंध में आपके चिकित्सक आपको बताए जाने के अनुसार कार्य करने के अनुसार कृपया कार्य करें।

ड्रग रिएक्शन और अन्य उपचार - ड्रग इंटरैक्शन से दुष्प्रभाव हो सकते हैं या दवा की शक्ति में कमी या वृद्धि हो सकती है। अपने डॉक्टर से जांचें कि आप जो अन्य दवाएं ले रहे हैं, वे इस दवा की कार्रवाई में हस्तक्षेप नहीं करते हैं। न्यूप्प्रोपिन का उपयोग करने से पहले अन्य स्थितियों के उपचार पर चर्चा की जानी चाहिए। मधुमेह के लिए अपने डॉक्टर से जांच करना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि न्यूप्प्रोपिन इंसुलिन की आवश्यकता का मौका दे सकता है।

साइड इफेक्ट्स - अधिकांश लोगों में न्यूप्प्रोपिन का दुष्प्रभाव नहीं होता है। अधिकांश दुष्प्रभाव निरंतर उपयोग या खुराक को कम करके बंद हो जाएंगे। आम दुष्प्रभाव जोड़ों में दर्द होते हैं, यह पानी के कारण होता है जो नसों को धक्का दे सकता है। यदि दर्द बंद नहीं होता है तो खुराक को कम करने पर विचार करें, अपने डॉक्टर से बात करें। यदि आप किसी भी घटक के लिए एलर्जी हैं तो दवा का प्रयोग न करें। अगर आपके पास एक बार में कोई अन्य लक्षण है तो कृपया अपने डॉक्टर से कहें।

सावधानी - खुराक का रिकॉर्ड रखें। यदि आप मधुमेह हैं या इंसुलिन या किसी अन्य मधुमेह का उपयोग कर रहे हैं, तो चीनी कम करने वाली दवा आपको अपने रक्त ग्लूकोज की बारीकी से निगरानी करनी चाहिए क्योंकि वृद्धि हार्मोन इंसुलिन के लिए आपके शरीर की प्रतिक्रिया को बदल सकता है।

भंडारण - 2-8 सी पर रखें। फ्रीज मत करो। न्यूप्प्रोपिन बहुत स्थिर है और सामान्य कमरे के तापमान में एक महीने तक रह सकता है। लेकिन यह अभी भी जब भी संभव हो रेफ्रिजरेट करने की सलाह दी जाती है और हमेशा सीधी रोशनी से दूर रहती है। कमजोर पड़ने के बाद इसे रेफ्रिजेरेट किया जाना चाहिए। बाँझ पानी के मामले में यह 72 घंटे के भीतर इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यदि आप बैक्टीरियोस्टैटिक पानी से पतला करते हैं तो आप 10 दिनों या उससे भी अधिक के बाद भी उपयोग कर सकते हैं।

सम्पर्क करने का विवरण
HongKong Amgen Biopharm CO.,LTD

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Johnny Lee

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

अन्य उत्पादों